meen rashi year 2024 : मीन राशि के जातक 2024 में हो जायेंगे मालामाल ! देवगुरु दे रहे हैं आशीर्वाद ,मिलेगा खोया प्यार

Date:

Share post:

meen rashi year 2024 की मुख्य जानकारी आपको यहाँ से मिलेंगे.जैसे की प्रत्येक मनुष्य की इच्छा होती है.कि वह अपने भविष्य में होने वाले घटनाओं को जान सके.तो आप यहाँ जानेंगे की वर्ष 2024 आपके लिए कैसा व्यतीत होने वाला है ? आय-व्यय की क्या स्थिति रहने वाली है ? प्रेम-प्रणय में मधुरता आएँगी या रंगभंग होंगे ?

कैसा रहेगा मीन राशि वालों के लिए वर्ष 2024 ? 

मीन राशि के जातक वर्ष 2024 में हो जायेंगे मालामाल ! देवगुरु विहास्पति दे रहे हैं आशीर्वाद.मिलेगा आपको अपना खोया हुआ प्यार.meen rashi year 2024 के अनुसार इस वर्ष 1 मई तक का समय आपके हाथ में रहने वाला है.इस समय आप जो करना चाहते हैं,कर सकते हैं.आपको लाभ अवश्य मिलेगा.

वैसे तो पुरे वर्ष आप तनाव का अनुभव करेंगे.लेकिन आपके सभी कार्य बनते नजर आयेंगे.परिवार में किसी भी व्यक्ति की तबियत बिगड़ सकती है.लेकिन आप अपने दुस्मानो को परस्त करने में कामयाव रहेंगे.वही फरबरी के महीने में विद्यार्थियों और संगीत से जुड़े व्यक्तियों के लिए काफी अच्छा परिणाम देगा.

मीन राशी वालों को अपना प्यार कब मिलेगा ? 

मार्च और अप्रैल का महिना तो आपके लिए मिला जुला रहने वाला है.लेकिन,वैसे जातक जो अपना प्यार पाना छह  रहे हैं, उनके लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.विवाह के लिए भी अच्छे योग बन रहे हैं.लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है.

आय के तो अच्छे परिणाम मिलेंगे.लेकिन कोई भी कार्य जल्दीबाजी में नहीं करें. वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है.यात्रा के प्रति काफी सचेत रहें.

meen rashi वालों का भाग्योदय कब होगा ? 

मीन राशि के जातकों के लिए जून व जुलाई का महिना काफी अच्छा रहेगा.अर्थात यह समय आपके भाग्योदय का समय होगा.पुत्र प्राप्ति के लिए यह समय काफी उतम है.दोस्तों का भी पूर्ण सहयोग मिलेगा.आय के कई नए नए स्रोत भी बनेंगे.व्यापारियों के लिए भी यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है.

meen rashi year 2024 के अनुसार अगस्त का महिना भी आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगा.कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा.आपकी हर तरह की उलझनों से राहत मिलेगा.साथ ही पद्दोंनती के योग भी बन रहे हैं.वहीँ सितम्बर का महिना आपका मिलाजुला रहेगा.

makar rashi year 2024 : मकर राशि वालों के लौट गए खुशियों के दिन,अब शनिदेव की कृपा से बरसेगा धन.

इस तरह के ज्योतिष जानकारी,ज्योतिष उपाय,वास्तु जानकारी,vastu उपाय,तांत्रिक जानकारी,तांत्रिक उपाय,रत्न जानकारी,रत्न परिक्षण,पर्व त्यौहार आदि से सम्बंधित जानकारी के लिए जुड़े रहें astroall.in पर आचार्य शिवजी शास्त्री ( ज्योतिष & तांत्रिक ) रत्न एवं वशीकरण विशेषज्ञ के साथ.

facebook

website

youtube 

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles