makar rashi year 2024 : मकर राशि वालों के लौट गए खुशियों के दिन,अब शनिदेव की कृपा से बरसेगा धन.

Date:

Share post:

makar rashi year 2024 के अनुसार  मकर राशि के जातक के लिए यह वर्ष कैसा रहेगा ? आपकी आय और व्यय की स्थिति क्या होगी ? आपके पारिवारिक जीवन कैसे होंगे ? परें प्रणय की स्थिति क्या बनेगी ? इन सभी जानकारियों को आज आप जानेंगे.

लेकिन आप यह अवश्य जान लें की 2024 में मकर राशि वालों के लौट गए खुशियों के दिन,अब शनिदेव और सूर्य देव की कृपा से बरसेगा धन.और पूरी होगी आपकी सारी इच्छाएं.मिलेगा आपका प्यार.

मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जनवरी 2024 ? 

मकर राशि के जातकों के लिए बड़ी बात यह है कि,जनवरी के महीने में आपके आय के स्रोत बहुत अच्छे रहने वाले हैं.राजनीती से जुड़े व्यक्तिओं के लिए यह समय काफी अच्छा परिणाम देगा.लेकिन आपको काफी मेहनत करने की आवश्यकता है.आय के कई नए-नए स्रोत बनेंगे.

वहीँ फरबरी के महीने में आपको सावधानी वरतने की आवश्यकता है.कुछ परेशानियों का सामना भी करना पडेगा.लेकिन वहीँ makar rashi year 2024 के अनुसार आप अगर प्रत्येक सोमवार को महादेव के मंदिर में जाकर जल अर्पित करेंगे तो,परिणाम अच्छे भी हो सकते हैं.

मार्च का महिना कैसा रहेगा मकर राशी वालों के लिए ? 

मंगल के उच्च होने के कारण,आपको काफी सुख – साधन के योग बन रहे हैं.व्यापारियों के लिए यह समय काफी लाभ मिलेगा.शुक्र देव की कृपा से संगीत से जुड़े व्यक्तियों के लिए यह समय काफी लाभदायक सिद्ध होगा.इस समय आपको पैसे के लेनदेन में सावधानी  बरतने की जरुरत है.

singh rashi : 2024 में सिंह राशि वाले को मिला यह वरदान,लेकिन इस कार्य के प्रति रहें सावधान

लेकिन वही अप्रैल का महिना,आपको कुछ परेशान करेगा.आपके अंकों में पीड़ा हो सकती है.अथवा आपके परिवार में किसी व्यक्ति की तबियत बिगड़ सकती है.आपके वैवाहिक जीवन में में भी मुश्किलें बढ़ सकती है.वही makar rashi year 2024 के अनुसार 13 अप्रैल के बाद इन सभी मुश्किलों से आपको छुटकारा मिलेगा.

मकर राशी वालों को संतान सुख कब मिलेगा ?

makar rashi year 2024 के अनुसार 1 मई से आपका समय बहुत अच्छा होगा.आय के स्रोत बनेंगे.संतान सुख भी मिलेगा.लेकिन यह समय आपके लिए कुछ व्यस्ततापूर्ण रहेगा.व्यापारियों को इस समय काफी फायदे मिलेंगे.

मकर राशि वालों का भाग्योदय कब होगा ?

वर्ष 2024 में जून का महिना मकर राशि वालों के लिए सबसे उतम होगा.इस महीने आपको रुचक नामक महापुरुष राजयोग का फयादा मिलेगा.यह समय आपके लिए उथल-पुथल वाला तो रहेगा.लेकिन कई लाभ भी मिलेंगे.विद्यार्थियों के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है.

वहीँ जुलाई के महीने में आपके आय कई गुना बढ़ जायेंगे.प्रेम-प्रणय में काफी मधुरता आएँगी.शारीरिक और मानशिक पीड़ा  भी कम होंगे.संतान सुख का लाभ भी मिलेगा.विद्यार्तियों के लिए भी यह समय काफी अनुकूल रहेगा.makar rashi year 2024 के अनुसार आपके स्वास्थ्य थोड़े बिगड़ सकते हैं.

makar rashi year 2024, गर्भवती महिलाएं रहें सावधान  ! 

अगर अगस्त महीने की बात करें तो,यह माह आपके लिए कुछ तनावपूर्ण व्यतीत होगा.लेकिन 16 अगस्त के बाद ये साड़ी समस्याएं भी समाप्त हो जाएँगी.गर्भवती महिलाओं को सावधान रहने की जरुरत है.लेकिन आय में वृद्धि तो रहेगी.

वहीँ सितम्बर का महिना अच्छा रहेगा.लेकिन थोड़ी सी भी लापरवाही लिए बर्बादी का करण बन सकता है.कभी भी आप अहंकार रूपी शत्रुओं का त्याग करते रहेंगे.तो कोई भी समस्या आपको नहीं सता पायेगी.makar rashi year 2024 के अनुसार आपको धन की कमी नहीं होगी.

इस तरह के ज्योतिष जानकारी,ज्योतिष उपाय,वास्तु जानकारी,vastu उपाय,तांत्रिक जानकारी,तांत्रिक उपाय,रत्न जानकारी,रत्न परिक्षण,पर्व त्यौहार आदि से सम्बंधित जानकारी के लिए जुड़े रहें astroall.in पर आचार्य शिवजी शास्त्री ( ज्योतिष & तांत्रिक ) रत्न एवं वशीकरण विशेषज्ञ के साथ.

facebook

youtube

website

kark rashifal 2024 : 4 वर्ष बाद कर्क राशि वालों का हो गया बल्ले-बल्ले,जानें विस्तार से……….

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें |

 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles