dhan lakshmi upay : केवल एक रूपए का खर्च बनाएगा आपको मालामाल, जान लें काले हल्दी का चमत्कार…

Date:

Share post:

प्रिये पाठकों,यदि आपको भी घर की तंगी है.अर्थात आप मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं हो रहा है.या आप बहुत कमाते हैं लेकिन paisa रुक नहीं रहा हो.तो dhan lakshmi upay के अनुसार  केवल एक रूपए का खर्च बनाएगा आपको मालामाल, जान लें काले हल्दी का चमत्कार.

कितनी दुर्लभ है काली हल्दी ? 

बहुत एसी भी वस्तुएं हैं जिसके बरे में हम अज्ञान हैं.तो आज आपको कुछ एसी ही दुर्लभ वास्तु,काली हल्दी के बरे में बताते हैं.जिससे आप अपने जीवन में उपयोग करके अनेक प्रकार की समस्याओं से छुटकारा मिलता है.और  खास बात यह है की dhan lakshmi upay के अनुसार काली हल्दी का प्रयोग कभी निश्फल नहीं जाता है.

काले हल्दी के क्या फायदे होते हैं ? 

किसी भी जातक के परिवार में यदि कोई भी व्यक्ति निरंतर बीमार हो रहा है.तो dhan lakshmi upay के अनुसार  एसे जातक को किसी भी गुरुवार से सुरु करके लगातार 3 गुरुवार तक ये उपाय करें.

गुरुवार के दिन आटे के दो पेडा लेना है.उस पर गीली चने की दाल के साथ गुड और पीसी हुई काली हल्दी,को रखकर उस मरीज के ऊपर से सात बार घुमाकर उसे किसी गाय को खिला दें.एसा करने से आपको आचानक लाभ मिलेगा.और वह जातक स्वस्थ हो जाएगा.

काली हल्दी से नजर कैसे उतारें ? 

Vastu Upay : वास्तु शास्त्र के अनुसार एसे होना चाहिए गृहारंभ,जानिए शुभ मुहूर्त…….

dhan lakshmi upay के अनुसार यदि परिवार के किसी भी व्यक्ति को,नजर लग गई हो.तो किसी काले रंग के कपडे में, काली हल्दी को बांधकर उस व्यक्ति के ऊपर से सात बार घुमाकर किसी भी नदी में प्रवाहित कर देने से,प्रेत बाधा से जुडी सारी समस्याएं समाप्त हो जाती है.

अगर घर में धन नहीं टिकता तो क्या करें ? 

जब किसी भी जातक को एसा लगे कि,वह कमाता बहुत है,paisa आता बहुत है.परन्तु टिकता नहीं है.तो इस स्थिति में उस जातक को,गुरुपुष्य योग में चांदी की डिब्बी में ,काली हल्दी,नागकेशर और सिंदूर रख कर माता महालक्ष्मी को समर्पित करें.

फिर उसे लेकर वहां रख दें जहाँ से  आप लगातार पैसे का लेनदेन करते हैं.तो एसा करने से dhan lakshmi upay  के अनुसार माता धनलक्ष्मी की कृपा से paisa टिकने लगेगा.

अगर दुकान नहीं चल रहा हो तो क्या करें ? 

बहुत एसे भी व्यापारी होते हैं, जो लाखों की पूंजी तो लगा लेते हैं.लेकिन उनका दूकान ठीक से नहीं चलता है.या दिन-प्रतिदिन दुकान डूबता जा रहा है.]

तो इस स्थिति में उस जातक को,किसी भी गुरुवार के दिन पीले कपडे में,थोड़ी काली हल्दी,11 गोमती चक्र,11 कौड़ी और एक चांदी का सिक्का तथा थोड़ी सिंदूर इन सभी को एक  साथ बांधकर माता महालक्ष्मी को सपर्श कराकर अपने तिजोरी में रख दें.dhan lakshmi upay  के अनुसार एसा करने से आपके व्यवसाय अच्छे से चलने लगेंगे.

इस तरह के ज्योतिष जानकारी,ज्योतिष उपाय,वास्तु जानकारी,vastu उपाय,तांत्रिक जानकारी,तांत्रिक उपाय,रत्न जानकारी,रत्न परिक्षण,पर्व त्यौहार,टोने-टोटके आदि से सम्बंधित जानकारी के लिए जुड़े रहें astroall.in पर आचार्य शिवजी शास्त्री ( ज्योतिष & तांत्रिक ) रत्न एवं वशीकरण विशेषज्ञ के साथ.

Dhan Lakshmi : आय की वृद्धि के लिए करें यह अचूक उपाय,रुका हुआ धन भी होगा वापस

facebook

youtube 

website 

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles