arabpati yog : 30 साल बाद बन गया है,यह अरबपति योग ये 8 राशि वाले होंगे मालामाल

Date:

Share post:

वर्ष  2023 जाते-जाते इन 8 राशि के जातक को बना देगा अरबपति.इन 8 राशी के जातक को इस 9 दिन के अन्दर वो सब प्राप्त होगा जो,पुरे वर्ष तक नहीं मिला था.यह वर्ष जाते-जाते इन 9 राशि के जातक को बनाएगा अरबपति.क्योंकि 30 साल बन गया है यह अरबपति योग.arabpati yog के अनुसार ये 8 राशी वाले होंगे मालामाल.

इस तिन ग्रह के युति के कारण यह 8 राशि वाले को होगा अरबों का फायदा.अगर आपके कुंडली में शुक्र की महादशा,या शुक्र की अन्तर्दशा चल रही है.तो आपको मिलेगा अरबपति योग का फायदा.

arabpati yog का फायदा किसको मिलेगा ? 

arabpati yog की बात करें तो,जिस किसी भी जातक के कुंडली में मंगल ग्रह केंद्र या त्रिकोण में है.साथ ही मंगल ग्रह की महादशा या अन्तर्दशा चल रही है.तो एसे जातक को भी यह लाभ प्राप्त होगा.

यदि किसी जातक के कुंडली में शनि देव केंद्र या त्रिकोण में हैं.और शनि की महादशा अथवा अन्तर्दशा भी चल रही है.तो एसे जातक को भी इस अरबपति योग का लाभ अवश्य प्राप्त होगा.

मेष राशी के जातक अरबपति कब होंगे ? 

अगर हम मेष राशि के जातक की बात करें तो.मेष राशी के जातक को 16 दिसंबर से मालव्य नाम का राजयोग बन रहा है.इसarabpati yog के कारण mesh rashi के जातक को,अरबपति बनने का लाभ प्राप्त होगा.

वही अगर हम वृष राशी के जातक की बात करें तो.vrish rashi के जातक को भी इस योग का लाभ अवश्य मिलेगा.वृष राशी के जातक का रुका हुआ पैसा वापस होगा.कई अलग-अलग आय  के स्रोत भी बनेंगे.व्यापारियों को भीarabpati yog से काफी लाभ मिलेगा.क्योंकि आपके कुंडली में भी रुचक और शाष नाम का महापुरुष राजयोग बन रहा है.

लेकिन अगर हम मिथुन राशि के जातक की बात करें तो.मिथुन राशि के जातक को कुछ ज्यादा लाभ नहीं मिलने जा रहा है.परन्तु आपके ऊपर भी बुद्धादित्य नाम का राजयोग रहेगा.जिसके कारण विद्यार्थियों को काफी लाभ मिलेगा.और भाग्योदय के योग भी बन रहे हैं.

कौन कौन से राशी के जातक अरबपति होते हैं ? 

कर्क राशी के जातक की अगर बात करें तो.कर्क राशी के जातक को भी एक अरबपति बनने के योग हैं.क्योंकि kark rashi के जातक को भी मालव्य नामक महापुरुष राजयोग बन रहा है.जिससे कर्क राशि के जातक को,भूमि से सम्बंधित कार्य से,अरबों का फायदा पा सकते हैं.लेकिन यह जान लें की आपके कुंडली में शुक्र की महादशा अथवा अन्तर्दशा होनी चाहिए.

arabpati yog के अनुसार सिंह राशी के जातक को भी आ गए मालामाल बनने के योग.क्योंकि सिंह राशि के जातक को जमीं से सम्बंधित कार्य या ब्याज से सम्बंधित कार्य से अरबों का मुनाफा होने वाला है.क्योंकि आपके कुंडली में भी रुचक और शष नामका राजयोग बन रहा है.

किस राशि के जातक के दुश्मन कब परास्त होते हैं ?

कन्या राशी की अगर बात करें तो आपको भी एक बुद्धादित्य नामक राजयोग का लाभ मिलेगा.और आपको सुरविर नाम का राजयोग का फायदा भी मिलेगा.इस राजयोग के कारण आपके दुश्मन भी परास्त हो जायेंगे.और आय के नए-नए स्रोत भी बनेंगे.

अब तुला राशि वाले का हो गया बल्ले-बल्ले,तुला राशि के जातक को इस arabpati yog का पूरा लाभ मिलेगा.क्योंकि तुला राशि के जातक को आय के कई नए-नए स्रोत भी बनेंगे.आपको इस योग से लाभ ही लाभ होगा.पैसे की वारिश होगी.

वृश्चिक राशि के जातक का राजयोग कब बनेगा ? 

वही वृश्चिक राशी के जातक को भी रुचक नामक महापुरुष राजयोग का लाभ मिलेगा.साथ में शष नामका महापुरुष राजयोग भी आपके कुंडली में बन रहा है.जिसके कारण इस समय के अन्दर आय के नए-नए रास्ते खुल जायेंगे.तथा आप जबरदस्त लाभ पाएंगे.वहीँ गर्भवती महिलाओं को थोड़ी सावधानी रखने की आवश्यकता है.

लेकिन धनु राशि के जातक को संतोष ही करना पडेगा.क्योंकि आपको केवल एक बुद्धादित्य नामक योग का लाभ ही मिलता है.परन्तु कुछ एसे भी arabpati yogका निर्माण हो रहा है.जो आपको लाभ ही लाभ दिलाएगा,परन्तु आपको दुश्मनों से सावधान रहने की जरुरत है.

मकर राशी के जातक अब हो जायेंगे मालामाल.क्योंकि आपके कुंडली में भी मालव्य नामक राजयोग का लाभ मिलेगा.क्योंकि इस समय आपको आय के कई नए-नए आय के स्रोत के कारण बहुत ही लाभ मिलेगा.

Facebook

Youtube

Website

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles