mangalik upay : मांगलिक दोष दूर करने का सबसे सरल और आसन उपाय ,प्यार में होगा वृद्धि

Date:

Share post:

मांगलिक दोष के करण पति-पत्नी के सम्बन्ध में हमेशा मनमुटाव बना रहता है.लेकिन मांगलिक दोष को दूर करने के आज साधारण और अचूक उपाय हैं.आज आपको मांगलिक दोष दूर करने का सबसे सरल और आसन उपाय की जानकारी मिलेगा.mangalik upay से  प्यार में होगा वृद्धि और पारिवारिक जीवन होगा सुखमय.

वैसे तो किसी भी जातक के जीवन में,हर तरह क्ले मंगल के लिए मंगल ही जिम्मेदार होता है.लेकिन कुंडली में मंगल ग्रह खराब हो तो व्यक्ति का अमंगल समय शुरू हो जाता है.mangalik dosh के कारण विवाह में देरी होने की,संभावना होती है.

mangal dosh कैसे दूर होता है ? 

ज्योष शास्त्र में मांगलिक दोष को दूर करने के लिए mangalik upay  से कई तरह के धार्मिक उपाय बताये गे हैं.आज आप जानेंगे वो साड़ी जानकारियां और उपाय.

कुंडली में मंगल की स्थिति ठीक करने के लिए हनुमान मंदिर में गुड,चना और बूंदी का भोग लगाने से mangalik dosh कम होता है.तथा मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए साथ ही घी के दीपक का दान करने से मांगलिक दोष का प्रभाव कम हो जाता है.

मांगिक दोष कैसे दूर करें ? 

कुंडली में mangalik dosh के कारण जातक के विवाह में भी विघ्न उत्पन्न होता है.इसके लिए हर गुरूवार को केले के पेड़ का पूजन करने से शुभ फल मिलता है.कुंडली में मांगलिक दोष के कारण जीवन में कर्ज का भी सामना करना पर सकता है.

mangalik upay  के अनुसार कर्ज से मुक्ति के लिए,लाल कप्देमें कुछ जौ बाँध कर सोने से पहले अपने सिरहाने रख दें.तथा प्रातःकाल इस जौ का दान कर दें.एसा करने से manglik dosh कम हो जाता है.

mangal dosh से क्या-क्या समस्या होता है ? 

अगर कुंडली में मंगल नीच का हो तो.mangalik upay के अनुसार घर में सुख-शांति नहीं रहती है.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर में,सुख-शांति के लिए पूर्णिमा के दिन हवन करने से घर में साकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.

कुंडली के मांगलिक दोष दूर करने के लिए मंगलवार के दिन एक लाल कपडे में नारियल बांध कर हनुमान मंदिर में रखने से mangalik dosh दूर होता है.

क्या mangal dosh दूर करने के लिए क्या उपाय करें ? 

अधिक मेहनत के बाद भी अगर असफलता हाथ आये तो,गुरूवार के दिन,भगवान् विष्णु को जौ चढाने से लाभ मिलता है.कुंडली में mangalik dosh को कम करने के लिए सवा किलो जौ को,दूध से धोकर उसे एक लाल कप्देमें बांधकर,किसी भारी वास्तु के निचे दक्षिण दिशा के कमरे में दवा दें.mangalik upay  के अनुसार इससे जल्द ही आपके जीवन से मांगलिक दोष से छुटकारा मिल जाता है.

manglik dosh : इन सभी जातक को नहीं लगता है मांगलिक दोष,जानिए कैसे ?

मंगलवार के दिन गौ माता के पूजा और सेवा करने से लाभ प्राप्त होता है.बन्दर को मंगलवार के दिन खाने-पिने की चीज देने से व्यक्ति के जीवन से मांगलिक दोष से होने वाली समस्याओं से छुटकारा मिलता है.

manglik dosh से छुटकारा कैसे मिलता है ? 

इस नियम को पुरे श्रद्धा और विस्वास से करने से आपके जिच्वन में mangalik dosh सम्बन्धी साड़ी समस्याएं समाप्त हो जाती है.और आपके वैवाहिक जीवन में हो रहे समस्याओं से छुटकारा मिलता है. साथ ही धन सम्बन्धी समयों से भी छुटकारा मिलता है.

इस तरह के टोने-टोटके,ज्योतिष उपाय,तांत्रिक उपाय,रत्न जानकारी,रत्न परिक्षण,प्रेत बाधा से छुटकारा,ग्रह दोष के उपाय,वास्तु जानकारी,वास्तु उपाय,पर्व/त्यौहार ,mangalik upay आदि से सम्बंधित जानकारी के लिए,आचार्य शिवजी शास्त्री ( ज्योतिष & तांत्रिक ) रत्न एवं वशीकरण विशेषज्ञ,के साथ astroall.in पर जुड़े रहें.

vastu dosh : कैसे करें अपने घर के वास्तु दोष के पहचान ? हो सकते हैं ये लक्ष्ण ..

Facebook

Youtube

Website

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles