kark rashifal 2024 : 4 वर्ष बाद कर्क राशि वालों का हो गया बल्ले-बल्ले,जानें विस्तार से……….

Date:

Share post:

kark rashi के जातक के लिए कैसा रहेगा 2024 ? क्या लाभ-हानि होने वाला है ? इस बात कि जानकारी के लिए कर्क राशि के जातक बहुत ही उत्सुक दिखाई दे रहे हैं.तो आप जान लें कि kark rashifal 2024 के अनुसार, 4 वर्ष बाद कर्क राशि वालों का हो गया बल्ले-बल्ले,जानें विस्तार से astroall पर.

कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जनवरी 2024 

क्या आप सभी जानते हैं ? कर्क राशी वालों के लिए कैसा रहेगा जनवरी 2024 ? तो आप यह जान लें की kark rashi वालों के लिए वर्ष 2024 का सुरुआत अर्थात जनवरी से 1 मई 2024 तक आपके कर्म भाव पर  देव गुरु वृहस्पति का गोचर रहेगा.

जिसके कारण 30 अप्रैल तक कैरियर से सम्बंधित जो भी कार्य करना चाहते हैं.वो कर सकते हैं.देवगुरु वृहस्पति के सानिध्य से कैरियर सम्बंधित फायदा मिलेगा.जो भी जातक सरकारी नौकरी के लिए सोच रहे हैं,उनके लिए यह एक उचित समय है.

kark rashifal 2024 के अनुसार कानून सम्बन्धी कार्य करने वाले को अच्छा परिणाम मिलेगा.राजनीती से जुड़े व्यक्तियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

कर्क राशि वालों का अच्छा समय कब आयेगा ? 

kark rashifal 2024 के अनुसार 1 मई के बाद व्यापारियों को,इंडस्ट्री से सम्बंधित काम करने वाले,शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों,कानून से सम्बंधित शिक्षा अर्जन करने वाले लोगों के लिए भारी सफलता प्राप्त होने के योग हैं.कथा वाचन करने वाले और विदेश से व्यापर करने वाले लोगों के लिए काफी अच्छा समय रहने वाला हैं.

क्या 2024 में kark rashi वालों को पुत्र प्राप्त होगा ? 

कर्क राशि वालों को वर्ष 2024 में पुत्र प्राप्ति/संतान सुख के मामले में आपको कुछ अच्छे परिणाम को योग नहीं बन रहे हैं.इसलिए गर्भवती महिलाओं को काफी सावधान रहने की जरुरत है.लेकिन 17 जनवरी के बाद इन समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा.और संतान सुख के भी योग बनेंगे.

2024 में कर्क राशि वालों का वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा ?

kark rashifal वालो का 2024 के जनवरी में वैवाहिक जीवन की बात करें तो,आपके पति-पत्नी में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.अथवा मृत्यु तुली कष्ट भी हो सकते हैं.

kark rashi वालों का फरबरी माह कैसा रहेगा ?

कर्क राशि वालों के लिए 14 फरबरी  तक का समय अच्छा रहेगा.वही 14 फरबरी के बाद का समय कुछ अच्छा नहीं रहने वाला है.इस समय में आपको पिता के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकता है.लेकिन एसे जातक जो संगीत से जुड़े व्यक्ति जैसे-फिल्म इंडस्ट्री,गायक,गाना-बजाना आदि से जुड़े व्यक्ति के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

मार्च का महिना kark rashi वालों के लिए कैसा रहेगा ? 

कर्क राशि के जातकों  के लिए मार्च का महीना अति उत्तम रहने वाला है.जो जातक अपना प्यार पाना चाहते हैं,उनके लिए मार्च का महिना काफी अच्छा रहेगा.लेकिन जातक के आखों में दिक्कत और पिता के स्वास्थ्य में भी गिरावट आने के योग बन रहे हैं.वहीँ नौकरी पाने के जो इच्छुक जातक हैं उनके लिए,मार्च का महिना काफी लाभदायक सिद्ध होगा.

2024 में kark rashi वालों को सरकारी नौकरी कब मिलेगा  ? 

kark rashifal 2024 के अनुसार अप्रैल का महिना कर्क राशी वालों के लिए उत्तम रहेगा.15 अप्रैल तक का समय तो मिलाजुला व्यतीत होगा.वहीँ 15 अप्रैल के बाद सरकारी नौकरी पाने वालों के लिए काफी मिलने का योग भी बन रहा है.

वहीँ आपके जीवन साथी के लिए अच्छा समय नहीं रहने वाला है.उनके स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है.आपके जीवन साथी को चोर,चोट से बचने की आवश्यकता है.अन्यथा दुर्घटना ग्रस्त हो सकते हैं.लेकिन व्यापारियों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा.परन्तु दुर्घटना में औप्रेसन तक हो सकता है.अर्थात पति-पत्नी में किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा.

मई महीने में क्या होगा kark rashi के जातक को ? 

kark rashifal 2024 के अनुसार विदेश से अच्छे धन प्राप्त हो सकते हैं.ठेकेदार और सरकारी कोंट्रेक्टर के लिए फायदा के योग बन रहे हैं.कर्क राशि वालों के l;इए मई का महिना कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला है.वहीँ राजनीती और न्यायपालिका से जुड़े लोगों का समय काफी अच्छा रहेगा.तथा पिता के स्वास्थ्य भी बिगड़ सकते हैं.

kark rashi 2024 : कैसा रहेगा जून का महिना ?  

जून का महिना कर्क राशि वालों को मिलाजुला फल प्रदान करेगा.इस समय आपको परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.काफी सावधान रहने की जरुरत है.

कौन सा महिना कर्क राशी वालों के लिए होगा बल्ले-बल्ले ? 

जुलाई का महिना kark rashi वालों के लिए बल्ले-बल्ले होगा.इस समय आपको आय के कई नए-नए स्रोत बनेंगे.सरकारी नौकरी पाने के लिए यह एक अच्छा समय रहेगा.वहीँ पुलिस डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा.

Facebook

Youtube

Website 

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles