vrish rashifal 2024 : वृष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2024 ? शुक्र देव हैं मेहरबान …..

Date:

Share post:

astroall पर आपका स्वागत है ! प्रत्येक मनुष्यों में एक ख़ास बात यह होता है.कि उनकी इच्छा होती है ,हमारा आने वाला समय कैसा व्यतीत होगा.इन बातों को जानने की बड़ी उत्सुकता होती है.तो आज आप vrish rashifal 2024 के बारे में जानेंगे.

वृष राशी के जातकों के लिए कैसा रहेगा वर्ष 2024 ? शुक्र देव हैं मेहरबान.तो इसका प्रभाव कैसा रहेगा ? तो आज आपको astroall.in पर आचार्य शिवजी के द्वारा वर्ष 2024 में होने वाले लाभ/हानि को जानेंगे.

vrish rashi के जातक कौन होते हैं ?  

वैसे जातक जिनका जन्म कृतिका नक्षत्र के दुसरे,तीसरे,चौथे.तथा रोहिणी के चारो.या मृगशिरा के पहले और दुसरे.इन नौ चरणों में जिनका जन्म हो.अथवा जिस किसी भी जातक का नाम ई,उ,ए,ओं,वा,वी,वू,वे और वो अक्षर से शुरू हो रहा हो,ये सभी जातक वृष राशि के जातक होते हैं.

वृष राशी के जातक के लिए कैसा रहेगा जनवरी 2024 ?

वर्ष के सुरुआत में आपके राशी का स्वामी शुक्र देव वृश्चिक राशि में भ्रमण करेंगे.जिसके वर्ष के शुरू में आपके मान-सम्मान की वृद्धि होगी.अर्थात vrish rashifal 2024 के अनुसार जनवरी माह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है.

लेकिन आप ध्यान रखें कि,आपके आँखों में तकलीफ हो सकती है.क्योंकि सूर्य और मंगल की युति आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है.लेकिन शनिदेव की कृपा भी प्राप्त होगी.

vrish rashifal 2024 : वृष राशि वालों का भाग्योदय कब होगा ?

जो भी वृष राशी के जातक संगीत/नृत्य में जैसे फिल्म इंडस्ट्री में जाना चाहते है.तो उनके भाग्य के सितारे चमकने का सामय आ गया है. आप फरबरी माह में उस मुकाम तक पहुँच जायेंगे ,जहाँ आप वर्षों से सोच रहे हैं.

लेकिन इस समय वृष राशी के जातक के वैवाहिक जीवन में कुछ अनबन होने के भी योग बन रहे हैं.तथा पिता के साथ भी संभव है की मनमुटाव हो जाए.अतः इस समय आप कुछ परेशान रहेंगे.लेकिन करियर के लिए हर दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है.अतः कहा जा सकता है कि वृष राशी वालों का भाग्योदय फरबरी 2024 में होगा.

वृष राशिफल मार्च 2024 

मार्च 2024 में आपके राशी (vrish rashi ) का स्वामी शुक्र उच्च के मंगल के साथ रहेगा.जिससे फिल्म इंडस्ट्री वालों के लिए यह भाग्योदय का समय होगा.इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक,होटल,बिल्डिंग से जुड़े कार्य कर रहे लोगों के लिए यह समय विशेष रूप से लाभदायक सिद्ध होगा.

लेकिन नौकरी कर रहे लोगों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरुरत है.अन्यथा अपने उच्च पदाधिकारी अथवा बॉस के साथ तालमेल में दिक्कत आ सकती है.वहीँ व्यापारियों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा.

vrish rashifal  April 2024

अप्रैल माह में वृष राशि का स्वामी शुक्र उच्च होकर लाभ स्थान में रहेगा.जिससे आपके भाग्य की उन्नति होगी.इस समय आपको नये माकान,नाइ गाडी जैसे चीजों के सपने पुरे होंगे.लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है.क्योंकि राहू और सूर्य की युति के कारण परेशानी का सामना करना पर सकता है.

इस महीने शनि-मंगल के युति के कारण नौकरी करने वाले लोगों को ध्यान देना है कि बॉस/उच्च पदाधिकारी के साथ अनबन भी हो सकते हैं.वही व्यापारियों के लिए यह माह जबरदस्त फायदा देकर जाएगा.

वृष राशी वालों के लिए मई 2024 कैसा रहने वाला है ? 

vrish rashi का स्वामी मई महीने में 12वे भाव में रहेगा.देवगुरु वृहस्पति और दैत्यगुरु शुक्राचार्य दोनों की युति रहेगी.लेकिन आपका राशी स्वामी अस्त हो जाएगा.जिसके कारण आँखों में पीड़ा,सवास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं का सामना करना परेगा.

उथल-पुथल की स्थिति बनी रहेगी.साथ में राहू-मंगल की युति से अंगारक योग भी बनेगा.बुध भी नीच का रहेगा.जिससे आचानक धन हानि के योग बन रहे हैं.अर्थात इस पुरे महीने आपको काफी सावधान रहना चाहिए.

vrish rashi वालों को मिला राजयोग का वरदान : होगी धनवर्षा 

इस वर्ष के सबसे अच्छे समय के साथ आएगा जून का महीना.यह महीना आपको बनाएगा मालामाल,तथा होगी धनवर्षा . जून में आपको मालव्य नामका महापुरुष राजयोग बन रहा है.और यह बहुत लाभदायी होगा.वृष राशी के अन्दर बुध,गुरु,शुक्र और सूर्य एक साथ रहेंगे.लेकिन देव गुरु वृहस्पति और दैत्यगुरु दोनों तारा डूबेंगे.

Love : आप भी करें यह उपाय,रंगों की तरह घुल-मिल जायेगा आपका प्यार ……..

वृष राशि के गर्भवती स्त्रियों को सावधानी बरतना चाहिए 

जुलाई के महीने में गर्भवती स्त्रियों को काफी सावधानी बरतने की आवश्यकता है.जबकि व्यापारियों और विद्यार्थियों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

अगस्त में vrish rashi के जातक को मिलेगी भवन सुख 

अगस्त के महीने में आपको तो ख़ुशी ही ख़ुशी है.क्योंकि इस महीने आप कोई बड़ा घर.गाडी,बंगले का सुख प्राप्त करेंगे.और आय के कई नए-नए स्रोत भी बनेंगे.

शुक्र के नीच हो जाने से वृष राशी पर क्या प्रभाव पडेगा ? 

सितम्बर के महीने में वृष राशि का स्वामी शुक्र नीच का हो जायेगा.परन्तु सूर्य और वृहस्पती के अच्छे फल आपको प्राप्त होंगे.आय के अच्छे स्रोत रहेंगे.लेकिन पिता-पुत्र में अनबन की संभावना भी रहेगी.पेट से सम्बंधित समस्याओ का सामना करना पर सकता है.

अब अक्टूबर,नवम्बर और दिसंबर की बात करे तो इन तीनो महीने आपको मिले-जुले फल ही प्राप्त होंगे.प्रेम-प्रणय में रंग-भंग होंगे .हो सकते है दूसरी सादी तक बात जा सकती है,आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

इस प्रकार के ज्योतिष उपाय,वास्तु उपाय,रत्न परिक्षण ,कुंडली निर्माण,तांत्रिक उपाय ,व्रत त्यौहार आदि से सम्बंधित जानकारी के लिए जुड़े रहें आचार्य शिवजी शास्त्री ( ज्योतिष & तांत्रिक ) रत्न एवं वशीकरण विशेषज्ञ के साथ astroall.in पर.

vrish vastu chakra : वृष वास्तु चक्र से दूर होता है वास्तु दोष

Facebook

Website

Disclaimer : यहाँ मुहैया सुचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है यह बताना आवश्यक है की Astroall.in  किसी भी तरह की मान्यता की पुष्टि नहीं करता है, इसके समुचित जानकारी के लिए सम्बंधित विशेषज्ञसे सलाह अवश्य लें |

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Related articles